Searching...
Sunday 9 March 2014

The Indian salwar kameez 2014 | New trousers and shirt fashion

समय लोगों के अधिकांश लापरवाही की तरह व्यवहार करते हैं , क्योंकि हम अपने दैनिक जीवन में आकस्मिक ड्रेसिंग के महत्व की उपेक्षा नहीं कर सकते . आकस्मिक ड्रेसिंग औपचारिक ड्रेसिंग से अधिक हमारे लिए आराम देता है , और हम औपचारिक और मनभावन सामान के साथ मनुष्य की तरह आरामदायक कपड़े को फॉर्मेट है, यह हमें लापरवाही से अधिक उपयोगिता और खुशी देना होगा . औपचारिक ड्रेसिंग दैनिक जीवन में अपने आप ही अभिन्न अंग है, लेकिन हम आकस्मिक ड्रेसिंग के लिए औपचारिक ड्रेसिंग से मेल जब यह कम से कम गुंजाइश है. आरामदायक पोशाक डिजाइन पूरी दुनिया में एक बड़ा बाजार है और आकस्मिक ड्रेसिंग की छतरी के नीचे उत्पादों के दर्जनों रहे हैं . हम मध्य और दक्षिण एशिया की महिलाओं आरामदायक कपड़े के बारे में बात करते हैं और जब हमारे मन में कौंध कि पहला नाम सलवार कमीज है . सलवार कमीज कि विशेष खंड की संस्कृति और फैशन के आधार पर विभिन्न प्रकार में भारत , पाकिस्तान और मध्य पूर्व में मौजूद है. भारतीय सलवार कमीज का उपयोग करने के इरादे लापरवाही मूल रूप से यहाँ एक परंपरा है . सलवार कमीज विभिन्न शैलियों और संगठनों में पाया जा सकता है . आज हम भारतीय कुर्ती पतलून / भारतीय सलवार कमीज 2014 आरामदायक कपड़े के बारे में बात करेंगे . आमतौर पर लड़कियों को सर्दी से गर्मी के दिनों में बार बार आरामदायक कपड़े का उपयोग करें क्योंकि यहाँ हम आगामी गर्मी के मौसम के लिए भारतीय आकस्मिक कुर्ती पतलून कपड़े की एक नवीनतम संग्रह है . तो, चलो नीचे संग्रह की एक पूरी जांच कर लेते हैं.
फ्रॉक के साथ पायजामा
पायजामा के साथ अनारकली फ्रॉक
फैशन हमेशा एक या दो दशक के बाद खुद को दोहराया. लंबे ढीला कुर्ता के साथ एक विस्तृत नीचे ढीला पतलून के बाद एक पूरी तरह से अलग पैटर्न फैशन की दुनिया में विकसित करने के लिए तैयार है. भारतीय ड्रेस डिजाइनर उदारवादी पारंपरिक विस्तृत पायजामा पोशाक है और हम एक पतलून कुर्ती पोशाक के रूप में इन लेबल. यहाँ सब कपड़े Shalwar (पतलून) के होते हैं और कमीज (कुर्ती) दुपट्टे के साथ कर रहे हैं. हम तेज डिजाइनर भारतीय कुर्ती के साथ सभी प्रकार के यहाँ भारतीय पतलून में एक अमीर विविधता है.
पटियाला पतलून के साथ लघु कुर्ती 
 पटियाला सलवार

भारतीय पटियाला सलवार

नई पटियाला सलवार


सुंदर और स्टाइलिश बैठानाप्रिंट और कढ़ाई कुर्तियां भारतीय पटियाला पतलून के विभिन्न शैलियों के साथ समृद्ध कर रहे हैं. पतलून सरल से शैली में जटिल से लेकर और हम के रूप में अच्छी तरह से सरल चूड़ीदार पतलून और एक पटियाला सलवार के रूप में देख रहे हैं. कढ़ाई डिजाइन के अधिकांश धागा कढ़ाई और एक आकस्मिक रास्ते में एक सांस्कृतिक रूप देने के लिए स्थानीय गौण सामान के संयोजन के साथ बना रहे हैं. डिजाइनर इन भारतीय पतलून और कुर्ती के कपड़े में फैशनेबल देखो उत्पन्न करने के लिए प्रभावी रूप से फीता स्ट्रिप्स इस्तेमाल किया.

0 comments:

Post a Comment

 
Back to top!